IPS अभिनंदन का रौद्र रूप, थाना प्रभारी समेत पूरी पुलिस चौकी को कर दिया निलंबित; क्या है पूरा मामला?

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मीरजापुर। पशुवध की शिकायत को गंभीरता से नहीं लेने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने रविवार को अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी हरिशंकर यादव, बीट सिपाही सहित पूरी चौकी को निलंबित कर दिया है। शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा के खि

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मीरजापुर। पशुवध की शिकायत को गंभीरता से नहीं लेने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने रविवार को अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी हरिशंकर यादव, बीट सिपाही सहित पूरी चौकी को निलंबित कर दिया है। शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा के खिलाफ जांच बैठा दी है।

पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन ओपी सिंह को सौंपी है। इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन की अगुआई में पुलिस, प्रशासन व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने दबिश देकर मोहल्ले के दो मकानों से तीन बोरियों में पशुओं का मांस बरामद किया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

एक नसरल्ला मारोगे तो... लखनऊ से कश्मीर तक कौन मना रहा हिजबुल्ला चीफ की मौत का मातम

Hassan Nasrallah killing protest in Lucknow: शनिवार को जैसे ही नसरल्लाह के मारे जाने की खबर मिली वैसे ही कश्मीर से लेकर लखनऊ तक नसरल्लाह की हत्या के विरोध में शिया मुसलमानों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. हिजबुल्ला के समर्थन में उमड़ी भीड़ न

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now